100 Happy Valentines Day Whatsapp Status for Singles (It's Surely the Best)

By
Advertisement

100 Happy Valentines Day Whatsapp Status for Singles (It's Surely the Best)

100 Happy Valentines Day Whatsapp Status for Singles <3


We have collected Valentine's Day Status In Hindi for WhatsApp and Facebook. Choose your favorite love status & share with someone you love.


I hop you liked it.You can share your valuable feedback  with us in the comment section...

1. मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे, अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती।

2. वो खुद पर गरूर करते है, तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं, जिन्हें हम चाहते है, वो आम हो ही नहीं सकते!


3. तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना, हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते!

4. मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हूँ, समज में नही।

5. खुद ही दे जाओगे तो बेहतर है, वरना हम दिल चुरा भी लेते हैं!

6. धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल, अभी तो पलकें झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है उनका।

7. दीवानगी मे कुछ एसा कर जाएंगे। महोब्बत की सारी हदे पार कर जाएंगे। वादा है तुमसे, दिल बनकर तुम धड़कोगे और सांस बनकर हम आएँगे।

8. हक़ीक़त ना सही तुम ख़्वाब की तरह मिला करों भटके हुएँ मुसाफिर को चांदनी रात की तरह मिला करो।

9. बर्बाद होगा ये गरीब दोनों पहलूँ में मेरे कच्चे घर पर तुम बरसात की तरह मिला करों।

10. खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की ... आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी है।


11. मेरी नीम सी ज़िन्दगी शहद कर दे... कोई मुझे इतना चाहे की हद कर दे।

12. हमारा कत्ल करने की उनकी साजीश तो देखो... गुजरे जब करीब से तो चेहरे से पर्दा हटा लिया।



13. बारिश की बूँदों में झलकती है तस्वीर उनकी‬‎और हम उनसे मिलनें की चाहत में भीग जाते हैं‬।

14. मोहब्बत ख़ूबसूरत होगी किसी और दुनियाँ में, इधर तो हम पर जो गुज़री है हम ही जानते हैं।

15. वहां तक तो साथ चलो जहाँ तक साथ मुमकिन है, जहाँ हालात बदलेंगे वहां तुम भी बदल जाना...

16. हम ना बदलेंगे वक्त की रफ़्तार के साथ, हम जब भी मिलेंगे अंदाज पुराना होगा! नजर चाहती है दीदार करना दिल चाहता है प्यार करना...

17. अधूरी मोहब्बत मिली तो नींदें भी रूठ गयी! गुमनाम ज़िन्दगी थी तो कितने सकून से सोया करते थे...

18. अरे कितना झुठ बोलते हो तुम खुश हो और कह रहे हो मोहब्बत भी की है।

19. अपनी मुस्कुराहट को जरा काबू में रखिए, दिल ए नादान कहीं इस पे शहीद ना हो जाए.

20. कभी रजामंदी, तो कभी बगावत है इश्क, मोहब्बत राधा की है, तो मीरा की इबादत है इश्क।


21. किताबें भी बिल्कुल मेरी तरह हैं, अल्फ़ाज़ से भरपूर मगर ख़ामोश।

22. धड़कनों को भी रास्ता दे दीजिये हुजूर, आप तो पूरे दिल पर कब्जा किये बैठे है।

23. वो खुद पर गरूर करते है, तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं, जिन्हें हम चाहते है, वो आम हो ही नहीं सकते।

24. मोहब्बत की तलाश मैं निकले हो तुम अरे ओ पागल… मोहब्बत खुद तलाश करती है… जिसे बर्बाद करना हो।

25. मोहब्बत न सही मुकदमा कर दे मुज पर, कम से कम तारीख दर तारीख मुलाकात तो होगी।

Valentine's Day Status in Hindi for WhatsApp & Facebook
100 Valentine's Day Status in Hindi for WhatsApp & Facebook

26. आ जाते हैं वो भी रोज ख्बाबो मे, जो कहते हैं हम तो कही जाते ही नही...

27. मोहब्बत का कोई रंग नही फिर भी वो रंगीन है, प्यार का कोई चेहरा नही फिर भी वो हसीन हैं।

28. खुद ही दे जाओगे तो बेहतर है. वरना हम दिल चुरा भी लेते हैं।

29. तुम्हें चाहने की वजह कुछ भी नहीं, बस इश्क की फितरत है, बे-वजह होना।

30. हाल तो पूछ लू तेरा पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी, ज़ब ज़ब सुनी है कमबख्त मोहब्बत ही हुई है।


Valentines Day Status Wishes in Hindi


31. यह इनाएतें गज़ब की यह बला की मेहेरबानी मेरी खेरियत भी पूछी किसी और की ज़बानी।

32. जरूरत है मुझे नये नफरत करने वालाे की। पुराने ताे अब मुझे चाहने लगे है।

33. यूँ तो शिकायते तुझ से सैंकड़ों हैं मगर, तेरी एक मुस्कान ही काफी है सुलह के लिये।

34. अगर तू वजह न पूँछे तो एक बात कहूँ, बिन तेरे अब हमसे जिया नहीं जाता।

35. धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल अभी तो पलकें झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है उनका...

36. कोई माल में खुश है कोई सिर्फ दाल में खुश है, खुशनसीब है वो लोग.. जो हर हाल में खुश है।

37. सुनो तुम दिल दुखाया करो इजाजत है, बस कभी भूलने की बात मत करना...

38. प्यार में दुनियाँ खुबसूरत लगती है, दर्द में दुनियाँ दुश्मन लगती है। तु मेरी जिन्दगी में हो तो, “बिसलेरी” भी साली “किंगफिशर” लगती है।

39. सुनो… तुम ही रख लो अपना बना कर, औरों ने तो छोड़ दिया तुम्हारा समझकर।

40. तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना, हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते।

Valentines Day Quotes in Hindi

41. मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हूँ, समज में नहीं!

42. तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना, हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नही देते!

43. तुम खुश-किश्मत हो जो हम तुमको चाहते है वरना, हम तो वो है जिनके ख्वाबों मे भी लोग इजाजत लेकर आते है!

44. किसीने मुझसे पूछा ज़्हिंदगी किसी हैं, मेने मुस्कुराकर कहा वो ठीक हे!

45. मेरी मुस्कराहट तो तब बहार आती हैं, जब में आप के साथ होता हू!

46. जिसकी सजा सिर्फ तुम्हो मुझे एसा गुन्नाह करना हैं!

47. धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल अभी तो पलकें झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है!

48. लोग कहते हैं की मोहब्बत एक बार होती हैं, लेकिन मुझे तो एक ही इंसान से बार बार होती हे!

49. में तो पैदा ही आप से इश्क़ कर ने के लिए होवा था!

50. हर मोहब्बत की कहानी मुझे पसंद हैं, मगर हमारी कहानी मेरी मनपसंद हैं!

Valentine's Day Status in Hindi for WhatsApp & Facebook
100 Valentine's Day Status in Hindi for WhatsApp & Facebook


Valentines Day Status for Whatsapp in Hindi

51. ये इश्क तो बस एक अफवाह है... दुनिया में किसको किसकी परवाह है.

52. मोहब्बत ज़िंदगी बदल देती है, मिल जाए तो भी ना मिले तो भी...

53. खुद ही दे जाओगे तो बेहतर है. वरना हम दिल चुरा भी लेते हैं।

54. सोचते हैं जान अपनी उसे मुफ्त ही दे दें ,इतने मासूम खरीदार से क्या लेना देना...

55. मेरा नाम लिखकर छूकर देखना कभी,कोई दिल वहाँ भी धड़क रहा होगा।

56. सुना हैं हमने ये अपने कानो से,कि लिखते हो तुम भी ग़ज़ल मस्तानो से।

57. सुरत नहीं देखी अरसे से तेरी बस वो आखिरी बार का मुस्कुरा के मिलना, आज भी जीने की वजह है मेरी

58. उसके सिवा किसी और को चाहना मेरे बस मेँ नहीँ है, ये दिल उसका है, अपना होता तो बात और होती

59. ए खुदा बस इतनी शोहरत बक्शना मेरे नाम को, जिसके भी लबोँ पे आए, मुस्कुराहट के साथ आए।

60. बहाना कोई ना बनाओ तुम मुझसे खफ़ा होने का, तुम्हेँ चाहने के अलावा कोई गुनाह नहीँ है मेरा...

Valentines Day Whatsapp Status in Hindi

61. बदलना आता नहीं हमे मौसम की तरह, हर इक रुत में तेरा इंतज़ार करते हैं, ना तुम समझ सकोगे जिसे क़यामत तक, कसम तुम्हारी तुम्हे हम इतना प्यार करते हैं।

62. मोहब्बत की गवाही अपने होने की ख़बर ले जा... जिधर वो शख़्स रहता है। मुझे ऐ दिल! उधर ले जा...

63. जिस जिस ने मुहब्बत में, अपने महबूब को खुदा कर दिया, खुदा ने अपने वजूद को बचाने के लिए, उनको जुदा कर दिया।

64. छोड़ तो सकता हूँ, मगर... छोड़ नहीं पाता उसे, वो शख्स मेरी बिगड़ी हुई... आदत की तरह है।

65. हमारा काम इश्क करना.. हम इश्क के मंझे हुए कामगार है, हमें फर्क नहीं पड़ता.. दिन शनिवार है के 'इतवार' है।

66. बदलना चाहते हो तो शौक से बदलो, मगर इतना याद रखना। जो हम बदले तो करवते बदलते रह जाओगे...

67. मोहब्बत सी हो गई है रातों से, अब फोन पे रात कटती हैँ बातों से...

68. मुझे ही नहीं रहा शौक़ -ए मोहब्बत वरना, तेरे शहर की खिड़कियाँ इशारे अब भी करती हैं।

69. हर हसीन चेहरे पे इश्क का बारूदी सुरंग बिछा है, अपनी नजरों से कह दो... संभल कर चलें...

70. कितना वाकिफ थी वो मेरी कमजोरी से, वो रो देती थी, और मैं हार जाता था।


Valentines Day Wishes Quotes

71. तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा, तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा... मेरी मोहब्बत तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है, तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा...

72. क्यूँ करते हो मुझसे इतनी ख़ामोश मुहब्बत... लोग समझते है। इस बदनसीब का कोई नहीँ.

73. मोहब्बत की तलाश मैं निकले हो तुम अरे ओ पागल... मोहब्बत खुद तलाश करती है... जिसे बर्बाद करना हो।

74. रोज़ आता है मेरे दिल को तस्सली देने ख़याल ऐ यार को मेरा खयाल कितना है।

75. पहले इश्क़, फिर दर्द, फिर बेहद नफरत, बड़ी तरकीब से तबाह… किया तुमने मुझको!

Valentine's Day Status in Hindi for WhatsApp & Facebook
100 Valentine's Day Status in Hindi for WhatsApp & Facebook

76. साथ अगर दोगे तो मुस्कुराएंगे ज़रूर, प्यार अगर दिल से करोगे तो निभाएंगे ज़रूर, कितने भी काँटे क्यों ना हों राहों में, आवाज़ अगर दिल से दोगे तो आएंगे ज़रूर।

77. इस दिल को किसी की आहट की आस रहती है, निगाह को किसी सूरत की प्यास रहती है, तेरे बिना जिन्दगी में कोई कमी तो नही, फिर भी तेरे बिना जिन्दगी उदास रहती है।

78. वादे पे वो ऐतबार नहीं करते, हम जिक्र मौहब्बत सरे बाजार नहीं करते, डरता है दिल उनकी रुसवाई से, और वो सोचते हैं हम उनसे प्यार नहीं करते...

79. लाखो की हंसी तुम्हारे नाम कर देंगे, हर खुशी तुम पे कुर्बान कर देंगे, आये अगर हमारे प्यार मे कोई कमी तो कह देना, इस जिन्दगी को आखरी सलाम कह देंगे।

80. चलो अपनी चाहतें नीलाम करते हैं, मोहब्बत का सौदा सरे आम करते है, तुम अपना साथ हमारे नाम कर दो, हम अपनी ज़िन्दगी तुम्हारे नाम करते हैं।

Valentines Day Messages in Hindi

81. दुनिया में तेरे इश्क़ का चर्चा ना करेंगे, मर जायेंगे लेकिन तुझे रुस्वा ना करेंगे, गुस्ताख़ निगाहों से अगर तुमको गिला है, हम दूर से भी अब तुम्हें देखा ना करेंगे।

82. लाखो की हंसी तुम्हारे नाम कर देंगे, हर खुशी तुम पे कुर्बान कर देंगे, आये अगर हमारे प्यार मे कोई कमी तो कह देना, इस जिन्दगी को आखरी सलाम कह देंगे...

83. खुदा की रहमत में अर्जियाँ नहीं चलतीं, दिलों के खेल में खुदगर्जियाँ नहीं चलतीं, चल ही पड़े हैं तो ये जान लीजिए हुजुर, इश्क़ की राह में मनमर्जियाँ नहीं चलतीं।

84. कैसे कह दु! मिला नही नसीब से कुछ मुजको। मैंने ही जब भी मांगा तेरी खुशी मांगी तुम्हे नही मांगा।


85. तेरी मोहब्बत कि तलब थी तो हाँथ फैला दिये हमने, वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए भी दुआ नही मागते...

86. इश्क का समंदर भी क्या समंदर है... जो डूब गया वो #आशिक... जो बच गया वो #दीवाना... जो तैरता ही रह गया वह #पति!

87. उसने काहा दील मे मुजे रख लो मेने काहा दील ही तुम रख लो...

88. न जाने लोग नफरत कैसे करते हैं,  में तो जिन से मिलता हूँ मोहब्बत हो जाती हैं.


89. रिश्ता दिल से होना चाहिए, शब्दों से नहीं, नाराजगी शब्दों में होनी चाहिए दिल में नहीं!


90. मोहब्बत किससे और कब हो जाये अदांजा नहीं होता. ये वो घर है, जिसका दरवाजा नहीं होता.


Valentines Day SMS in Hindi

91. दूर रहते हैं मगर दिल से दुआ करते हैं हम; प्यार का फ़र्ज़ घर बैठे अदा करते हैं हम; आपकी याद सदा साथ रखते हैं हम; दिन हो या रात आपको ही याद करते हैं हम।

92. ज़रुरत है मुझे कुछ नए, नफरत करने वालों की, पुराने वाले तो अब चाहने लगे हैं मुझे...

93. अजीब अदा है ए यार तेरे दिल की , नजरें भी उस पर हैं , नाराजगी भी उस से है...

94. उनकी चाल ही काफी थी इस दिल के होश उड़ाने के लिए ,...अब तो हद हो गई जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे...

95. आप क्यों बार बार देखती हो आईने को... नजर लगाओगी क्या मेरी इकलोती मोहब्बत को?

96. बड़ी मुद्दत से चाहा है तुझे! बड़ी दुआओं से पाया है तुझे! तुझे भुलाने की सोचूं भी तो कैसे! किस्मत की लकीरों से चुराया है तुझे...

97. तेरी मोहब्बत को कभी खेल नही समजा , वरना खेल तो इतने खेले है कि कभी हारे नही।

98. सारी दुनिया पानी मे हे... लेकीन मेरा मन मेरी रानी मे हे...

99. तू मुझमे कहाँ रहती हैं मैं नहीं जानता मैं खुद में जहाँ भी जाता हूँ तू ही तू मिलती हैं...

100. किसने कहा पगली तुझसे की हम तेरी खूबसूरती पर मरते है... हम तो उस अदा पर मरते है जिस अदा से तू हमे देखती है...
Valentine's Day Status in Hindi for WhatsApp & Facebook
100 Happy Valentines Day Whatsapp Status for Singles <3

Related Tags: Happy Valentines Day Quotes in Hindi, Happy Valentine Day Status for Whatsapp in Hindi, Happy Valentine Status for Whatsapp, Happy Valentines Day Status for Whatsapp, Happy Valentines Day Whatsapp Status

Related Post:

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...